बाल-बच्चा सब कुछ ख़त्म कर देंगे ये लोग, घरों में आग लगा रहे, बंगाल के BJP नेता का दर्दनाक वीडियो वायरल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने एक बार फिर से बंगाल में भारी बहुमत के साथ सरकार बना ली है, सरकार बनते ही गुंडों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है बंगाल के भाजपा नेता अब केंद्र सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं, सोशल मीडिया पर बंगाल के भाजपा नेता भास्कर मंडल का एक दर्दनाक वीडियो वायरल हो रहा है.

भाजपा नेता भास्कर मंडल रोते हुए कहा हैं कि ‘सर जी ( केंद्र सरकार ) हम लोगों को बचाइए। लोगों को मार रहे हैं, सबके घरों में आग लगा रहे हैं, लूट रहे हैं, ये लोग बाल-बच्चों को सबको मार देंगे। हम लोगों को बचाइए वरना हम लोग मर जाएंगे। भास्कर मंडल के मुताबिक, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हर्बर में सभी हिन्दुओं के घरों में आग लगा दी जा रही है, वीडियो में भास्कर मंडल कहते हैं कि वह बंगाल बीजेपी के अनुसूचित जाती के सेक्रेटरी हैं, उनके घर को भी नहीं छोड़ा गया. उन्होनें कहा, सिर्फ मेरा नहीं, मेरे पार्टी के लगभग 300-400 कार्यकर्ताओं के घरों को लूटा गया और आग लगा दी गई, उन्होंने कहा, मैं आज तीन दिन से बिना खाये-पिए भागे-भागे फिर रहा हूँ, न हमारे पास कुछ खाने का है, न रहने का है।

बता दें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल हिंसा पीड़ित परिवारों से लगातार मुलाक़ात कर रहे हैं और उन्हें न्याय का भरोसा दिला रहे हैं, बंगाल में आअज जेपी नड्डा समेत सभी भाजपा नेताओं ने धरना भी दिया। नड्डा ने कहा, बंगाल में टीएमसी के नेताओं को और ममता दीदी को आम आदमी की चीख-पुकार सुनाई नहीं दे रही है। सत्ता में आने और बने रहने के लिए वो बंगाल को रक्त-रंजित बना रही हैं। बंगाल में राजनीतिक हिंसा समाप्त हो, इसके लिए भाजपा कृत-संकल्पित है।