बाबा रामदेव ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ( IMA ) व फार्मा कंपनियों से पूछे 25 सवाल, अभी तक नहीं दिया कोई जवाब

पतंजलि के निदेशक योगगुरु बाबा रामदेव आजकल चर्चा में हैं, बाबा रामदेव के बयान से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ( IMA ) व फार्मा कंपनियां काफी खफा चल रही हैं, अब बाबा रामदेव ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ( IMA ) व फार्मा कंपनियों से 25 सवाल पूछ लिए हैं, बाबा रामदेव ने 24 मई को शाम 6 बजकर 15 मिनट पर ट्वीट करते हुए लिखा, मैं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन व फार्मा कंपनियों से विनम्रता के साथ सीधे 25 सवाल पूछता हूँ. रामदेव ने ट्विटर पर 25 सवालों की सूची भी साझा की है. अबतक 15 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं लेकिन किसी की ओर से बाबा रामदेव के सवालों का कोई जवाब नहीं आया है।

गौरतलब है कि हाल ही में बाबा रामदेव कहा था कि“ऐलोपैथी एक ऐसी स्टुपिड और दिवालिया साइंस है, पहले क्लोरोक्वीन फेल हुई, फिर रेमडेसिविर फेल हो गई, फिर एंटीबायोटिक फेल हो गए, फिर स्टेरॉयड फेल हो गए. फिर प्लाज्मा थेरेपी के ऊपर भी कल बैन लग गया. और बुखार के लिए जो दे रहे हैं फैबिफ्लू, वह भी फेल है. जितनी भी दवाएं दे रहे हैं. ये तमाशा हो क्या रहा है.

बाबा रामदेव के इस बयान के बाद कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अभियान चला रहे हैं तो वहीँ बाबा रामदेव के करोड़ों चाहने वाले भी उनके समर्थन में जमकर लिख रहे हैं, और अनाप-शनाप बोलने वालों को करारा जवाब दे रहे हैं.