सुपर स्प्रेडर है राकेश टिकैत, इसे तुरंत गिरफ्तार कर जेल में डाला जाना चाहिए: अरुण यादव, भाजपा

भाजपा नेता अरुण यादव ने किसान नेता राकेश टिकैत को सुपर स्प्रेडर बताते हुए तुरंत गिरफ्तार करके जेल में डालने की की मांग की है, हरियाणा भाजपा के आईटी एन्ड सोशल मीडिया हेड अरुण यादव ने अपने ट्वीट में #SuperSpreaderRakeshDakait के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, इस डकैत ( टिकैत ) को तुरन्त गिरफ्तार कर जेल में डाल देना चाहिए , इसी में देश की भलाई है.

ट्विटर पर इस समय #SuperSpreaderRakeshDakait ट्रेंड कर रहा है, इस ट्रेंड पर ट्वीट करके लोग राकेश टिकैत को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं, दरअसल आज तथाकथित किसान आंदोलन को 6 महीनें पूरे हो गए, इस मौके पर सभी काला दिवस मना रहे हैं, इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस का खुला उल्लंघन कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि ‘किसान आंदोलन की आड़ में राजनीतिक गिद्धों ने देश के गांवों में कोरोना वायरस को बुरी तरह फैला दिया है। टिकैत जैसे लोग खुद वैक्सीन लगवाकर किसानों को वैक्सीन न लगवाने की अपील करके जनता को मारने पर उतारू हैं। कोरोनाकाल में काला दिवस महज राजनीतिक स्वांग है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले राकेश टिकैत ने कहा था, कोरोना का भ्रम फैलाकर सरकार किसान आंदोलन को तोड़ना चाहती है, यानि राकेश टिकैत की मानें तो कोरोना नामक जैसी कुछ देश में है ही नहीं, जबकि इसी तथाकथित किसान आंदोलन में कई लोग कोरोना से मर गए, फिर भी ये कोरोना की भयावहता को दरकिनार कर रहे हैं, शायद इसीलिए लोग इनकी गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं।