सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने ‘पवित्र रिश्‍ता’ की यादें की ताजा

Ankita Lokhande Shares Priceless Clips From Pavitra Rishta

टीवी का फेमस सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता था। इस सीरियल में अंकिता ने अर्चना का किरदार निभाया था तो वहीं सुशांत ने मानव का किरदार। फैंस दोनों की एक्टिंग को भी खूब पसंद करते थे। इसके बाद असली जिंदगी में भी सुशांत और अंकिता रिलेशनशिप में थे लेकिन, यह रिशता कुछ साल ही चल पाया। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने पुरानी यादें ताजा करते हुए सीरियल की एक वीडियो क्लिप अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बता दें, यह वीडियो अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें अंकिता के अलग-अलग कई भाव नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में प्यारा सा गाना चल रहा है। फैंस अब इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कमेंट कर सुशांत को भी याद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को मुंबई में निधन हो गया था जिसके बाद अंकिता सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आई थीं और उनके परिवार के साथ हमेशा खड़ी रहीं। फिलहाल इस मामले पर सीबीआई लगातार जांच कर रही है।

आपको बता दें, अब अंकिता लोखंडे विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं।