नए घर में हुए इस नुकसान से अमिताभ बच्चन ने जताई नाराजगी

amitabh-bachchan-big-loss-in-changing-house

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कुछ दिनों पहले मुंबई में 31 करोड़ रुपए की प्रोपर्टी खरीदी थी। दरअसल, बिग बी ने 5184 वर्गफुट की प्रोपर्टी क्रिस्टल ग्रुप के अटलांटिस प्रोजेक्ट में खरीदी है। बता दें, अमिताभ ने यह प्रॉपर्टी 31 दिसंबर 2020 को खरीदी थी, जिसकी रजिस्ट्री 12 अप्रैल 2021 को की गई है। अब इस नए घर के रेनोवेशन के चलते एक्टर से अपनी एक कीमती चीज खो गई हैं।

इस घर के रेनोवेशन के दौरान अमिताभ को उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की हाथ से लिखी कविताएं नहीं मिल रही हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद अपने ब्लॉग में दी जिसमें उन्होंने लिखा- पिता जी की ऑटोबायोग्राफी में कई कविताओं के रेफरेंस हैं, लेकिन अब जब उन्हें ढूंढ़ रहा हूं तो उनके हाथ से लिखी यह कविताएं नहीं मिल रही हैं। बहुत गुस्सा आ रहा है कि बीते दिनों घर में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिसके कारण मुझे पिता जी की कविताएं नहीं मिल रही हैं। मुझे बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि यह घटना मुझे इस तरह परेशान कर सकती है।यह एक तरह से लापरवाही है, आपने किसी चीज को एक जगह रख दिया है और जब आप वापस से उसे ढूंढ़ने जा रहे हैं तो मिल नहीं रही है या आप भूल गए हैं।

अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी कई फिल्में रिलीज होनी है जो कोरोना महामारी के वजह से रिलीज नहीं हो पाई हैं, जिनमें झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र और मेयडे जैसी फिल्में शामिल है। इसके अलावा एक्टर जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 लेकर आ रहे हैं जिसकी रज‍िस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है।