IPL पर टूटा कोरोना का कहर, KKR और CSK के बाद SRH और DC के एक-एक खिलाडी निकले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल-14 ) खेला जा रहा है, आईपीएल पर अब कोरोना का कहर टूटा है, कोलकता नाईटराइडर्स ( KKR ), चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK ) के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH ) और दिल्ली कैपिटल्स ( DC ) के एक-एक खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है.

स्पोर्ट्सस्टार की खबर के मुताबिक़, हैदराबाद के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल के अमित मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, साहा के कोरोना संक्रमित होने की खबर मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम के निर्धारित मैच से कुछ घंटे पहले आई है, अटकलें लगाई जा रही है कि आज मुंबई और हैदराबाद के बीच होने वाले मैच को पोस्टम्पोंड़ किया जा सकता है.

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन और बॉलिंग कोच एल बालाजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में ड्यूटी करने वाले डीडीसीए ग्राउंड स्टाफ के 7 सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. चेन्नई की टीम इस समय दिली में है, बॉलिंग कोच और सीईओ के पॉजिटिव आने के बाद सीएसके को अपना अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा।

आईपीएल के दिशानिर्देशों के अनुसार, कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों को कम से कम 10 दिन आइसोलेशन में बिताने पड़ेंगे उसके बाद कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही दोबारा टीम से जुड़ सकते हैं.