ट्वीटर पर कंगना का अकांउट सस्पेंड होने के बाद ‘koo’ ऐप के फाउंडर ने अभिनेत्री का किया स्वागत

after got removed permanently from twitter the founder of koo app welcomes her on the app

बॉलीवुड एक्ट्ररेस कंगना रणौत को हाल ही में ट्वीटर से हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है दरअसल, पश्चिम बंगाल में हुए विधान सभा के ईलेक्शन को लेकर किए गए ट्वीट्स और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों की वजह से ये एक्शन उन पर लिया गया है।

इसी दौरान अब कू (KOO) ऐप कंगना के समर्थन में आ गया है। कू ऐप के सीईओ अप्रमेय राधाकृष्णा ने अभिनेत्री का अपनी ऐप पर स्वागत किया है। अप्रमेय ने कंगना रणौत के कू पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, ‘ये कंगना रणौत का पहला कू है, उन्होंने सही कहा था कू उनके घर जैसा है और बाकी सब किराए के घर। कंगना की ये बात बिल्कुल सही है।

कंगना रणौत लंबे समय से ट्विटर के साथ-साथ कू ऐप पर भी एक्टिव हैं और अब कंगना के फैंस इस बात से खुश है कि वह कू ऐप पर एक्टिव रहेंगी।

आपको बता दें, कंगना के ट्वीटर से बैन होने पर कुछ लोग कंगना के समर्थन में हैं, तो वहीं कुछ लोग विरोद्ध में होकर खुशी जाहिर कर रहे हैं जैसे- कुब्रा सैत ने खुशी जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- आमीन! अगर मैं कभी उनसे मिलती तो मैं उसे अपने बाएं पैर से मारने की मानसिक स्थिति में थी, लेकिन, यह तरीका बेहतर है। मैं परमानेंट राहत की उम्मीद करती हूंय़ सोशल मीडिया उनके बिना बेहतर हो सकता है तो दूसरी और स्वरा भास्कर ने लिखा- ‘यह देखकर सुखद आश्चर्य हुआ’