युविका चौधरी जातिसूचक टिप्पणी करने के मामले में फंसी, केस दर्ज

A Case Registered Against Actress Yuvika Chaudhary for using racist word

एक्ट्रेस युविका चौधरी इन दिनों एक अपमानजनक टिप्पणी करने के कारण विवादों में हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले युविका चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिस दौरान उन्होंने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अब साइबर सेल ने औपचारिक जांच कर शुक्रवार को थाने में युविका चौधरी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कर दी है।

बता दें, यह एफआईआर अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 3 (1) (यू) के तहत दर्ज की गई है जो कि गैर जमानती है। इस मामले में युविका चौधरी की संभावित गिरफ्तारी भी हो सकती है। बताते चलें, इस वीडियो में युविका के पति प्रिंस नरूला हेयरकट करवा रहे हैं, तभी युविका वहां फोन लेकर आती हैं और वीडियो बनाने लग जाती हैं और युविका कहती हैं, जब भी मैं ब्लॉग बनाती हूं तो मैं ऐसे ही खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना वक्त मिलता ही नहीं कि अपने आप को ढंग से निखार सकूं। इसके बाद ही वह कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी करती हैं।

इस सबके बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्से में है जिसके लिए एक्ट्रेस ने क्षमा मांग लिखा- मुझे इस शब्द का अर्थ बिल्कुल भी नहीं पता था और मैंने जानबूझकर इस शब्द का उपयोग नहीं किया हैl मैं किसी को आहत नहीं करना चाहती थीं, मैं सभी से माफी मांगती हूं। उम्मीद है कि आप सभी लोग समझेंगे। सभी को प्यार।

इसके अलावा युविका के पति प्रिंस नरूला ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर क्षमा मांगी हैl प्रिंस ने लिखा- हम माफी चाहते हैंl हमें सच में इसका मतलब नहीं पता था, युविका से गलती हुई हैl वह भी इंसान हैl कुछ लोग जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं, क्या वह सही हैl वह गलत नहीं है पर फिर भी हम हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं जो जो भी शब्द से दिल दुखा हैl