रात 10 बजे ZOOM पर चल रही थी मीटिंग, अचानक बिना कपड़ों में ऑन कैमरे पर दिख गई नेता की पत्नी!

जबसे कोरोना वायरस धरती पर प्रवेश किया है, तबसे मीटिंग अथवा कॉन्फ्रेंस के लिए Zoom ऐप सबसे बड़ा जरिया बनकर उभरा है, इस ऐप के माध्यम से लोग एक दूसरे से आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं और अपनी बात रख पाते हैं, कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन क्लासें भी जूम ऐप पर चलती थी. हालांकि कई बार लोग अपने हरकतों की वजह से ज़ूम पर ऑनलाइन शर्मिंदगी का शिकार भी हो चुके हैं, इसी तरह का एक ताजातरीन मामला आया है दक्षिण अफ्रीका से.

दरअसल कोरोना को लेकर Zoom पर ऑनलाइन मीटिंग चल रही थी, इसी दौरान नेता की पत्नी ऑन कैमरे के सामनें बिना कपड़े के यानि नग्न अवस्था में आ पहुंची, ये दृश्य देखकर मीटिंग पर जुड़े अन्य लोग हैरान रह गए, कुछ तो ठहाके भी लगानें लगे।

दरअसल नेशनल हाउस ऑफ ट्रेडिशनल लीडर्स के सदस्य Xolile Ndevu 30 मार्च 2021 को कोरोना से हुई मौतों के बारें में दक्षिण अफ्रीका के अन्य 23 नेताओं के साथ ज़ूम ऐप पर मीटिंग कर रहे थे, ये मीटिंग शाम सात बजे से शुरू हुई थी और रात 10 बजे तक चलती रही, इसी बीच Xolile Ndevu की पत्नी नग्न अवस्था में उनके पीछे आकर खड़ी हो गई, इसके बाद कुछ सदस्य हंसने लगे. इसते तुरंत बाद कमेटी की चेयरपर्सन फेत मुथांबी ने उन्हें टोका और मीटिंग को पॉज कर दिया।

फेत मुथांबी ने Xolile Ndevu से कहा, आपके पीछे के लोग ठीक से कपड़े नहीं पहने हैं। उन्हें बताओ कि ये मीटिंग है और हम डिस्टर्ब हो रहे हैं, इसके बाअद फिर उन्होंने दोनों हाथ जोड़कर माफ़ी माँगी और कहा कि यह मीटिंग रात 10 बजे तक खत्म हो जानी चाहिए थी, क्योंकि यह सात बजे से ही चल रही थी, मगर उसके बाद भी चलती रही। मेरी पत्नी समझ नहीं पाई, उन्होंने सोंचा मीटिंग ख़त्म हो गई है, वो इस बात से अनभिज्ञ थी कि मीटिंग चल रही है, Xolile Ndevu ने जो कुछ हुआ उसके लिए मैं शर्मिन्दा हूँ।

loading...