बंगाल में गरजे योगी, बोले- भाजपा का विरोध करते-करते ममता अब भगवान राम का विरोध करने लगी हैं

पश्चिम बंगाल में अभी तक दो चरण के विधानसभा चुनाव सम्पन्न हो चुके है, तीसरे से लेकर अंतिम चरण में होने वाले चुनाव से पहले सभी राजनैतिक पार्टियाँ ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रही हैं, इसी कड़ी में भाजपा के स्टार प्रचारण और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बंगाल के उलुबेरिया में एक रोड शो किया, इसके बाद लोगों को सम्बोधित करते हुए योगी ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला, सीएम योगी ने कहा, भाजपा का विरोध करते-करते ममता बनर्जी अब भगवान राम का विरोध करने लगी हैं..

रोड शो करने के बाद उलुबेरिया में जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, टीएमसी के गुंडों ने बंगाल को गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है। यहां परिवर्तन इसलिए भी आवश्यक है क्योंकि ममता दीदी अब तक तो भाजपा का विरोध करती थीं लेकिन अब भगवान राम का भी विरोध करने लगी हैं.

इससे पहले योगी ने कहा था कि बंगाल के लोगों की पीड़ा ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है। BJP इसका समाधान करने आई है। TMC की गुंडागर्दी और अराजकता लंबे समय तक नहीं चल पाएगी। 2 मई के बाद TMC सरकार की विदाई सुनिश्चित है..टीएमसी पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, TMC के गुंडे कानून को नहीं मानते। 2 मई के बाद जब भाजपा की सरकार आएगी तो इन गुंडों को चुन चुनकर सजा दिलवाई जाएगी। अभी भी सत्ता का दुरुपयोग रुक नहीं रहा है। भाजपा के कार्यकर्ताओं को जगह-जगह इस सभा में आने से रोका जा रहा था। ममता दीदी जय श्रीराम के नारे से बहुत चिढ़ती हैं.

कांग्रेस, कम्युनिस्ट और टीएमसी पर हमला बोलते हुए योगी ने कहा, कांग्रेस, कम्यूनिस्टों, और TMC ने बंगाल को खोखला बना दिया। बंगाल को कांग्रेस कम्यूनिस्टों और TMC के गुंडों का अड्डा नहीं बनने देना है। TMC सरकार गौ तस्करी करके गौ माता को कटने के लिए पहुंचा देती है। यूपी में हम गौ तस्करी नहीं होने देते हैं और गाय को कटने भी नहीं देते हैं.

loading...