शामली: UP पुलिस का बड़ा एक्शन, तंदूरी रोटियों में थूकने वाले शाहबाज और मोहम्मद एजाज गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ, गाजियाबाद और दिल्ली के बाद हाल ही में यूपी के शामली का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे कुछ लोग तंदूरी रोटियों में थूकते हुए दिखाई दे रहे थे, पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए इस मामलें में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान शाहबाज उर्फ सावेज व मोहम्मद एजाज के रूप में हुई है, ये दोनों शामली जिले के फव्वारा चौक स्थित होटल अंसारी चिकन कॉर्नर में काम करते थे, तंदूरी रोटी बनाते वक्त उसमें थूकते थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक रोटी बनाते नजर आ रहे है। इनमें एक युवक रोटी बनाते समय झुकता दिखाई दे रहा है। जिससे थूक लगाकर रोटी बनाना प्रतीत हो रहा है। शहर के भाजपा नेता विवेक प्रेमी व कई हिंदू संगठन के लोगों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर उक्त आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए होटल को सील करने की मांग की है। फ़िलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

इससे पहले मेरठ का एक वीडियो वायरल हुआ था जहाँ शादी पार्टियों में तंदूरी रोटी बनाते वक्त रोटी पर थूकते हुए नौशाद नामक एक व्यक्ति कैमरे में कैद हुआ था, पुलिस ने नौशाद को गिरफ्तार कर लिया और बाद में NSA लगा दिया। इसके अलावा गाजियाबाद और दिल्ली में तंदूरी रोटी पर थूकने वाले भी मुस्लिम समुदाय के ही थी.

loading...