UP पुलिस ने मोहम्मद दानिश को किया गिरफ्तार, यति नरसिंहानंद की गर्दन काटने पर 51 लाख का ईनाम रखा था

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित ‘डासना देवी मंदिर’ के मुख्य पुजारी महंत यति नरसिंहानंद की गर्दन काटने वाले को 51 लाख रूपये का ईनाम देने की घोषणा करने वाले आरोपी को यूपी की मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी की पहचान मोहम्मद दानिश के तौर पर हुई है. मोहम्मद दानिश ने एक वीडियो के माध्यम से महंत यति नरसिंहानंद की गर्दन काटने वाले को 51 लाख रूपये का ईनाम देने का ऐलान किया था, वीडियो वायरल के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मकबरा डिग्गी निवासी युवक मोहम्मद दानिश ने बुधवार शाम इस बाबत वीडियो इंटरनेट पर वायरल किया था, इसमें डासना स्थित देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती का सर काटने वाले को 51 लाख रूपये का ईनाम देने की घोषणा की थी, एसएसपी कैंट ने मोहम्मद दानिश की गिरफ़्तारी की पुष्टि की.

आपको बता दें कि प्रेस-विज्ञप्ति जारी कर यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा था, अब सम्पूर्ण विश्व के हालात दिन प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं। पूरी दुनिया में बढ़ती हुई मुस्लिम जनसँख्या ने पूरी दुनिया को विनाश की ओर धकेल दिया है। पूरी दुनिया उनके सामने बेबस नजर आ रही है। दुर्भाग्य से भारत इस समय पूरी दुनिया की सबसे कमजोर कड़ी बन चुका है जो इस्लामिक देश बनने के बिल्कुल नजदीक पहुँच चुका है। अब यह बिल्कुल स्पष्ट है की 2029 में भारत का प्रधानमंत्री मुस्लिम बनेगा जिसके बाद भारत की स्थिति पाकिस्तान, बांग्लादेश,अफगानिस्तान,सीरिया, इराक,लेबनान से भी बदतर हो जायेगी। इसके बाद से ही कटटरपंथी मुस्लिम बिलबिलाये हुए थे.