मुख़्तार अंसारी को लेकर सड़क के रास्ते पंजाब से बाँदा के लिए रवाना हुई UP पुलिस, 15 घंटे की यात्रा

दुर्दांत अपराधी मुख़्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस की टीम सड़क के रास्ते पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल के लिए रवाना हो गई है, रोपड़ और बांदा जेल के बीच की दूरी लगभग 800-900 किलोमीटर है, लगभग 15 घंटे की यात्रा होगी। मुख़्तार को लाने की जिम्मेदारी तेजतर्रार आईपीएस अफसर और एडीजी प्रयागराज जोन प्रेमप्रकाश को सौंपी गई है..बांदा जेल पहुंचने पर RTPCR टेस्ट होगा और फिर उच्च सुरक्षा सेल में क्वॉरंटीन रखा जाएगा।

मुख़्तार अंसारी के पंजाब से यूपी रवाना होने से पहले उनके बीबी ने विकास दुबे की तरह मुख़्तार का भी एनकाउंटर होनें की आशंका जताई है, उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके मुख़्तार अंसारी की सुरक्षा सुनिश्चित करनें की मांग की है, अफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश की बांदा जेल ट्रांसफर करने के दैरान और कोर्ट में पेशी के मौके पर सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है.

बताया जा रहा है कि मुख़्तार अंसारी को पंजाब से हरियाणा और फिर वहां दिल्ली बॉर्डर गाजियाबाद होते हुए नोएडा एक्सप्रेसवे के जरिए अलीगढ़, मथुरा से गुजरते हुए टूंडला, फिरोजाबाद, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर नगर, से फतेहपुर जिले की सीमा से होते हुए चौडगरा पार करते हुए बांदा लाया जाएगा. बांदा जेल में मुख़्तार अंसारी को बैरक नंबर 15 में रखा जाएगा।

loading...