IPL 2021: DC और SRH के लिए बुरी खबर, ये दो विदेशी खिलाडी IPL छोड़ लौट सकते हैं अपने देश

इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) का 14 वां सीजन जारी है, कोरोना महामारी के बीच अबतक 21 लीग मैच खेले जा चुके हैं. हालाँकि अब आईपीएल पर भी कोरोना का संकट गहराने लगा है, यही वजह है कि विदेशी खिलाडी अब लीग छोड़कर अपने वतन वापसी करने लगे हैं. अब खबर मिल रही है कि दिल्ली कैपिटल्स के स्टीव स्मिथ और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी आईपीएल छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौट सकते हैं.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक उनकी सरकार भारत के साथ सभी फ्लाइट्स को कैंसिल करने जा रही है। यही वजह है कि ये दोनों दिग्गज प्लेयर्स वापस लौट सकते हैं। इन दोनों क्रिकेटरों से पहले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एडम जम्पा, केन रिचर्डसन और एंड्रूय टॉय लौट चुके है. रिपोर्ट के मुताबिक “डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ समेत सभी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स बॉर्डर बंद होने से पहले वापस लौट सकते हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया कि कोरोना वायरस की वजह से करीब 30 ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स, कोच और कमेंटेटर्स भारत से बाहर आना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले आस्ट्रेलियाई खिलाडी क्रिस लिन ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया ( CA ) को पत्रकार लिखकर कहा है कि आईपीएल खत्म होने के बाद आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लाने के लिए एक स्पेशल चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था की जाय।