मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए इन लोगों ने सोशल मीडिया पर झूठे ही मार डाले अपनी माँ और नाना!

कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने के बाद देश में चहुंओर हाहाकार मचा हुआए है, संकट की घड़ी में कुछ लोग बेहद कुड़ीच हरकत कर रहे हैं, मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर झूठे ही अपने माँ और नानी को मार डाल रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस समय बिना नाम और पते वालों द्वारा बेड से लेकर ऑक्सीजन माँगने तक का सीरियल प्रोपगैंडा जगह-जगह बिखरा पड़ा है। काफी पुरानी तस्वीरें वर्तमान की बताकर शेयर की जा रही हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं जिसमें पटेल, पांडेय, वर्मा, शोएब सबकी माँ तीन घंटे तक लगातार तड़पी और फिर छोड़कर चली गई। स्क्रीनशॉट देखने के बाद लोगों ने अनुमान लगाना शुरू किया कि सबकी माँ एक ही थी या अलग-अलग थी। यदि अलग-अलग थी तो क्या इन्हें कोरोना के किसी खास प्रकार के वेरिएंट ने संक्रमित किया, जिसमें मरीज तीन घंटे तड़पता है?

एक और स्क्रीनशॉट दिखा जिसमें पता चला कि स्वाति मालीवाल के नानाजी का जब नोएडा के शारदा अस्पताल में आधे घंटे तक एडमिशन नहीं मिला तो उनका देहांत हो गया। स्वाति के नानाजी के देहांत की खबर जैसे ही फैली कुछ तुरंत अपनी नानी के देहांत से सम्बंधित ट्वीट करने लगे. यूपी पुलिस ने इस प्रकार के झूठे ट्वीट करने वाले कई लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किये हैं।