ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी श्रीवत्स गोस्वामी ने दिए 90, 000 रूपये

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH ) के विकेटकीपर-बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी ने COVID-19 महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ भारत की चल रही लड़ाई में योगदान दिया है। गोस्वामी जरूरतमंदों को ऑक्सीजन की आपूर्ति करने के लिए 90,000 रुपये का दान दिया है। ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर और आईपीएल टीम कोकाता नाईटराइडर्स के खिलाड़ी पैट कमिंस ने 37 लाख रूपये देकर शुरुवात की थी, उसके बाद ब्रेटली ने 42 लाख रूपये दिए और अब श्रीवत्स गोस्वामी ने 90 हजार रूपये दिए. श्रीवत्स गोस्वामी को इस बार अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH ) ने अंतिम एकादश में मौक़ा नहीं दिया है, पिछले सीजन में भी सिर्फ एक मैच में मौक़ा मिला था खेलने का.

श्रीवत्स गोस्वामी 2008 से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का हिस्सा रहे हैं और उन्हें 2008 में आईपीएल के पहले संस्करण में इमर्जिंग प्लेयर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया था, जब वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम के लिए खेले थे। गोस्वामी ने लोगों से रक्तदान करने के लिए और जो भी संभव हो कोरोनोवायरस की दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई में मदद करने का आग्रह है किया है.

इस साल चल रहे आईपीएल में सनरायजर्स हैदराबाद ने सबसे खराब शुरुवात की है, छह मैचों में से पांच हार के साथ अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर हैं।