बिहार पुलिस के SHO अश्विनी कुमार की बंगाल में हुई लिंचिंग, फिरोज आलम समेत 3 ने पीट-पीटकर की हत्या

बिहार पुलिस के इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार की पश्चिम बंगाल में पीट-पीटकर ह्त्या कर दी गई, अपराधियों को गिरफ्तार गए इंस्पेक्टर को मौत के घाट उतार दिया गया, इस मामलें में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, मुख्य अभियुक्त फिरोज आलम, अबुजार आलम और शत्रुर सहीनूर खातून शामिल हैं, बाइक चोर तबरेज अंसारी की मौत पर चिल्लाने वाले लिब्रान्डु पुलिस इंस्पेक्टर की मॉब लिंचिंग पर चुप्पी साध लिए हैं. मृतक अश्विनी कुमार बिहार के किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष थे.

जानकारी के अनुसार, 9 अप्रैल को रात में किशनगंज थाना क्षेत्र में बाइक लूट की घटना हुई थी, अपराधी पश्चिम बंगाल के पंथापड़ा गाँव के रहने वाले थे, थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार अपनी टीम के साथ तत्काल पंथापड़ा गाँव पहुँच गए, चिन्हित व्यक्ति के यहां पूछताछ के दौरान कुछ लोगो ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला बोल दिया, कुछ पुलिसकर्मीं भाग गए, अश्विनी कुमार की अपराधियों ने ईंट-पत्थर और डंडे से पीट-पीटकर बेरहमी से ह्त्या कर दी, इस मामलें में फिरोज आलम, अबुजार आलम और शत्रुर सहीनूर खातून की गिरफ़्तारी हुई है।

पुलिस इंस्पेक्टर का शव जब उनके घर पहुंचा तो सदमें से उनकी माँ ने भी दम तोड़ दिया। मृतक पुलिस अधिकारी पूर्णिया के जानकीनगर के निवासी थे, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है।