IPL शुरू होनें से पहले RCB को लगा बड़ा झटका, कोहली की टीम का ये दिग्गज ओपनर कोरोना पॉजिटिव

आगामी 9 अप्रैल से दुनिया की सबसे धनी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) का आगाज होना है, लेकिन उससे पहले रॉयल चैलेंजर बंगलौर को बड़ा झटका लगा है, जी हाँ! विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के दिग्गज ओपनर Devdutt Padikkal कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं, Devdutt Padikkal का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. बता दें कि आरसीबी को आईपीएल के 14वें सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 अप्रैल को ही अपना पहला मैच खेलना है…लेकिन मैच से ठीक पांच दिन पहले Devdutt Padikkal का कोरोना की चपेट में आना आरसीबी के लिए सुखद संकेत नहीं है..

आईपीएल की सबसे सफलतम टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स का एक सदस्य कोरोना की चपेट में आ गया है, जानकारी के अनुसार, CSK की कंटेट टीम के एक सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, तुंरत इन्हें कारण्टीन कर दिया गया है…इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स ( KKR ) के दिग्गज खिलाड़ी नितीश राणा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, दिल्ली कैपिटल्स के आलराउंडर अक्षर पटेल भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आरसीबी के ओपनर देवदत्त पडिक्कल ने रविवार को अपना कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें टीम से अलग कर कारण्टीन कर दिया गया है, अब पडिक्कल का मुंबई के खिलाफ खेलना मुश्किल लग रहा है, ऐसे में आरसीबी की ओर से कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के युवा बल्लेबाज फिन एलेन पारी की शुरुवात कर सकते हैं.

आपको बता दें कि 20 वर्षीय कर्नाटक के बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ( आरसीबी ) के लिए खेलते हैं, पडीक्कल ने पिछले ही साल अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने RCB के लिए सीजन 2020 के सभी 15 मैच खेलकर कुल 473 रन बनाए थे। IPL में 5 अर्धशतक ठोंककर पड्डीकल ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया था, कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी.

loading...