रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर बोला बड़ा हमला, वैक्सीन को लेकर लगाए बेहद सनसनीखेज आरोप

भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर वैक्सीन को लेकर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाई हैं, सिलसिलेवार तरीके से एक के बाद एक कई ट्वीट कर रविशंकर ने कहा है कि कोविड वैक्सीन के बहाने फार्मा कम्पनियों की लॉबिंग कर रहे हैं राहुल गांधी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, इससे पहले राफेल के बहाने हथियार कम्पनियों के लिए लॉबिंग कर रहे थे राहुल गांधी।”

आपको बता दें कि शुक्रवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अतिगंभीर समस्या है, ‘उत्सव’ नहीं-अपने देशवासियों को ख़तरे में डालकर वैक्सीन एक्सपोर्ट क्या सही है? केंद्र सरकार सभी राज्यों को बिना पक्षपात के मदद करे। हम सबको मिलकर इस महामारी को हराना होगा। राहुल गांधी पर अब रविशंकर ने पलटवार किया है।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि कांग्रेस शासित राज्यों में कमी टीकों की नहीं, बल्कि स्वास्थ्य देखभाल के प्रति बुनियादी प्रतिबद्धता की है। उन्हें अपनी पार्टी की सरकारों को अपने वसूली उपक्रमों को रोकने के लिए पत्र लिखना चाहिए। इसके अलावा रविशंकर ने कहा कि भारत में वैक्सीन की कोई कमी नहीं है. राहुल गांधी द्वारा अभी तक वैक्सीन न लगवाने पर भी सवाल उठाते हुए रविशंकर ने अपने ट्वीट में लिखा, राहुल गांधी ने अभी तक वैक्सीन क्यों नहीं ली है?