दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज भारतीय स्पिनर ने IPL छोड़ घर लौटने का किया फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल 2021 ) में शानदार प्रदर्शन कर रही है दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है, डीसी के सबसे अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन आश्विन ने आईपीएल बीच में छोड़कर घर लौटने का फैसला किया है, आर आश्विन दिल्ली के सबसे वरिष्ठतम खिलाडियों में से एक हैं, क्रिकेट के सभी फॉर्मेट का उन्हें अच्छा अनुभव है, यह अनुभव दिल्ली के लिए काफी काम आता था. आश्विन ने ट्वीट कर आईपीएल बीच में छोड़ने की जानकारी दी.

रविचंद्रन आश्विन ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं कल से इस साल के आईपीएल से एक ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार COVID19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हैं और मैं इन कठिन समय के दौरान उनका साथ देना चाहता हूं। अगर चीजें सही दिशा में जाती हैं तो मैं खेलने के लिए लौटने की उम्मीद करता हूं। धन्यवाद।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 में शानदार शुरुवात की है, अबतक खेले गए पांच मैचों में से चार में जीत हासिल करके पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर कब्जा किया है, कल चेन्नई के MA Chidambaram Stadium स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 20वे मैच में दिल्ली ने सनराइजर्स को हरा दिया। टीम के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के इंजर्ड होने के कारण इस बार दिल्ली कैपिटल्स की कमान युवा खिलाडी ऋषभ पंत के हाथों में हैं।