पत्रकार रोहित सरदाना के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने व्यक्त किया शोक

राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लोकप्रिय समाचार प्रस्‍तोता और वरिष्‍ठ पत्रकार रोहित सरदाना के निधन पर दुख व्‍यक्‍त किया है। एक ट्वीट में श्री कोविंद ने कहा कि सरदाना का असमय निधन से पत्रकारिता जगत को बडा सदमा लगा है। उन्‍होंने सरदाना के परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने टेलीविजन पत्रकार और एंकर रोहित सरदाना के निधन पर दुख व्‍यक्‍त किया है। श्री मोदी ने ट्वीटर पर कहा कि रोहित सरदाना हमें बहुत जल्‍दी छोड़ गये। उन्‍होंने कहा कि वे जोशीले पत्रकार थे और उन्‍हें भारत की प्रगति का जुनून था। वे बहुत सह्रदय थे और अनेक लोगों को सदैव याद रहेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि सरदाना का असमय निधन मीडिया जगत के लिए बड़ी हानि है। श्री मोदी ने रोहित सरदाना के परिजनों, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की है।

सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने टेलीविजन पत्रकार और समाचार प्रस्‍तुतकर्ता रोहित सरदाना के निधन पर गहरा दुख व्‍यक्‍त किया है। एक ट्वीट में श्री जावडेकर ने कहा कि प्रतिभाशाली पत्रकार रोहित सरदाना का असामयिक निधन समूचे पत्रकारिता जगत के लिए अपूर्णनीय क्षति है।