कोरोना काल में टिकैत ने बुलाई किसान महापंचायत, लोग बोले- यह व्यक्ति देश के लिए ख़तरा बन चुका है

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है, सरकार लोगों से अपील कर रही है बिना जरूरत के बाहर न निकलें, कोरोना काल में ही किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ी किसान महापंचायत बुलाई है, उन्होंने आह्वान किया है कि युवा और किसान भारी संख्या में पहुंचे, जिसपर तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं, राकेश टिकैत ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से किसान महापंचायत की जानकारी दी है।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, 29 अप्रैल 2021 को सुबह 11 बजे चौधरी बंसी लाल यूनिवर्सिटी मेडिकल धरना स्थल, प्रेमनगर जिला भिवानी में किसान महापंचायत होगी। इस किसान महापंचायत को संयुक्त किसान मोर्चा के नेता और खाप चौधरी सम्बोधित करेंगे।

कोरोना काल में राकेश टिकैत द्वारा बुलाई गई किसान महापंचायत को लेकर तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं, पुनीत अग्रवाल नामक ट्विटर यूजर ने कहा कि यह व्यक्ति ( राकेश टिकैत ) देश और समाज के लिए खतरा बन चुका है।

गौरतलब है कि अगर किसान महापंचायत में भीड़ उमड़ी तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बिल्कुल नहीं हो पायेगा, ऐसे में कोरोना विस्फोट का खतरा बढ़ जाएगा, कोरोना की वजह से सभी नेताओं ने पश्चिम बंगाल में बड़ी-बड़ी चुनावी रैलियों को रद्द कर दिया, लेकिन राकेश टिकैत कोरोना की गंभीरता को अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं और किसान महापंचायत बुला रहे हैं, साथ ही भारी से भारी संख्या में लोगों के जुटने की अपील भी कर रहे हैं.