इस दिग्गज खिलाड़ी को रिलीज करके बहुत पश्चाताप कर रही राजस्थान, अब CSK से लोन पर मांग रही है

इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) का 14 वां सीजन जारी है, कोरोना महामारी के बीच अबतक 22 लीग मैच खेले जा चुके हैं. हालाँकि अब राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए संकट गहरा गया है, क्योंकि रॉयल्स के कई विदेशी खिलाड़ी अपने वतन वापसी कर चुके हैं, इन खिलाडियों की भरपाई करने के लिए राजस्थान दूसरी फ्रेंचाइजी से खिलाडियों को उधार लेने की योजना बना रहा है. फरवरी में हुई नीलामी में राजस्थान रॉयल्स एक दिग्गज खिलाड़ी को रिलीज करके बहुत पश्चाताप कर रही है, इस खिलाड़ी का नाम है रॉबिन उथप्पा।

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाडी रॉबिन उथप्पा को राजस्थान रॉयल्स ने रिलीज कर दिया, जिसके चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें खरीद लिया था, खबर है कि राजस्थान रॉयल्स अब उथप्पा को लोन पर वापस मांग रही है. हालाँकि अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या उथप्पा को चेन्नई लोन पर राजस्थान को देती है या नहीं।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स टीम में अब जोश बटलर, डेविड मिलर, मुस्ताफिजुर रहमान और क्रिस मॉरिस ही विदेशी खिलाड़ी बचे हुए हैं, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर चोट के कारण आईपीएल बीच में छोड़कर जा चुके हैं, लियाम लिविंग्स्टन और एंड्रूय टॉय कोरोना की वजह से जा चुके हैं, इन खिलाडियों के जाने से राजस्थान अब काफी कमजोर नजर आ रही है. संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स इस समय अंक तालिका में 5वें पायदान पर है. राजस्थान रॉयल्स की टीम खिलाड़ियों को ऋण पर लेने की योजना बना रही है और इसके बारे में अन्य फ्रेंचाइजियों को लिखा है, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं हुआ है.