कोरोना काल संकट में सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने क्या मदद की? सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं लोग?

loksabha-election-results-2019-congress-loses-21-state

भारत इस समय कोरोना वायरस के संकट से गुजर रहा है, अस्पतालों में बेड्स की कमी है, जीवनरक्षक दवाओं को लेने के लिए मारामारी है, ऑक्सीजन की भारी किल्लत है, श्मशान में शव जलानें के लिए लाइनें लगी हैं, रोजाना तीन लाख से ज्यादा कोरोना केसेज आ रहे हैं और लगभग 2 हजार लोगों की मृत्यु हो रही है, कोरोना काल में लोग अपने-अपने हिसाब से मदद कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर पूछा जा रहा है कि कोरोना संकट काल में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने क्या मदद की।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, राहूल गांधी..आपने कितना मदद किया है covid patients को? सोनिया गांधी ने कितना पैसा दीया है गरिबो को? कभी तुम्हारे जेब से पैसा निकला है क्या झूठे, तुम लोगो ने भारत मे corruption और लूटमार को बढ़ावा दिया।

विकास ओझा नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, मैंने बहुत से नेताओं को देखा पक्ष का हो या विपक्ष का लगभग हर कोई अपने क्षेत्र, अपने परिचय, अपने संपर्कों का उपयोग कर लोगों की मदद कर रहा है। लेकिन राहुल गांधी, सोनिया या प्रियंका गांधी को किसी का, किसी तरह का सहयोग करते नहीं देखा। किसी ने देखा क्या??

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक को जवाब देते हुए डॉ मानवती नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा, सतेंद्र जैन की तो तस्वीरें आती रहती हैं हॉस्पिटल का निरीक्षण करते हुए। राहुल गांधी या सोनियां गांधी को किसी की मदद करते देखा हो तो बताओ किसी हॉस्पिटल के बाहर ? थोड़ा अपनी गिरेबान भी झांक लेनी चाहिए।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, झूठे राहुल विंची जनता सब जानती है सोनिया गांधी के पास 2 लाख करोड़ की संपत्ति है, देश पर इतनी बड़ी आपदा आयी है कोरोना महामारी के रूप में…सोनिया जी ने क्या मदद की, कितने रुपये की आर्थिक मदद की, कोरोना से जारी जंग में बताइए..??