दिल्ली की हालत बहुत खराब, तुरंत लगाया जाय राष्ट्रपति शासन, वरना लाशें बिछ जाएंगी: AAP विधायक

कोरोना वायरस की दूसरी लहर जमकर तबाही मचा रही है, सबसे ज्यादा दिल्ली की हालत खराब है, लोग सांसों के लिए संघर्ष कर रहे हैं, अस्पतालों में बेड नहीं है, ईलाज के अभाव में लोगों की असमय मृत्यु हो रही है, ऑक्सीजन की भारी किल्लत है, अब इस सच को आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इक़बाल ने भी कबूल कर लिया है, दिल्ली के हालातो को देखते हुये आप विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की माँग की है, शोएब ने कहा कि विधायक होते हुये भी मेरी कोई सुन नहीं रहा और ना ही कोई मदद मिल रही है.. मरीज़ों को ऑक्सीजन- दवाइयां और अस्पताल में बेड नही मिल रहे।

आम आदमी पार्टी के सबसे वरिष्ठ विधायक शोएब इकबाल ने एक वीडियो जारी करके कहा कि ‘दिल्ली की हालत देखकर मुझे रोना आ रहा है, मेरा दिल मचल रहा है, परेशान हूँ, रात भर नींद नहीं आ रही है मुझको, जिस तरह लोगों की बेचैनी देख रहा हूँ, लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है, दवाएं नहीं मिल रही हैं, उन्होंने कहा, मेरा दोस्त इस वक्त तड़प रहा है, न अस्पताल मिल रहा है, न दवाई मिल रही है, न ऑक्सीजन मिल रहा है. मुझे आप विधायक होने होने पर फक्र नहीं बल्कि बेइज्जती महसूस हो रही है है कि हम किसी के काम नहीं आ सके. सरकार हमारी साथ नहीं दे पा रही है.

शोएब इक़बाल ने कहा, मैं 6 बार से विधायक हूँ, दिल्ली में एक ही सबसे सीनियर MLA हूँ, लेकिन उसके बावजूद कोई सुनने वाला नहीं है, तो मैं अब परेशान हो गया हूँ और ये चाहूँगा कि दिल्ली हाईकोर्ट तुरंत प्रभाव से दिल्ली के अंदर राष्ट्रपति शासन लगानें का काम करे, ये मेरी गुजारिश है, आप विधायक ने कहा, दिल्ली बहुत बुरी हालत से गुजर रही है, अगर राष्ट्रपति शासन न लगा तो सड़कों पर लाशें बिछ जाएंगी। इस लिए तत्काल प्रभाव से दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाय.