प्रतापगढ़: भाजपा विधायक धीरज ओझा ने SP पर लगाया पीटने का आरोप, फटा कुर्ता दिखा सड़क पर लेटे

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक धीरज ओझा ने जिले के पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) आकाश तोमर पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं, भाजपा विधायक का दावा है कि एसपी ने उनकी पिटाई की, सोशल मीडिया पर धीरज ओझा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़क पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं, विधायक आरोप लगा रहे हैं कि एसपी ने उन्हें ऑफिस में मारा है.

विधायक जिस वक्त हंगामा कर रहे थे उस दौरान मौके पर पुलिसकर्मियों की मौजूदगी भी नजर आ रही है. वीडियो में विधायक जोर-जोर से चिल्लाते हुए भी नजर आ रहे हैं. बीजेपी विधायक ने एसपी पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया और डीएम के कार्यालय से फटे कपड़े में बाहर निकले। देखें वीडियो।

वहीँ इस मामलें पर प्रतापगढ़ के एसपी आकाश तोमर का कहना है कि मा0 विधायक रानीगंज श्री धीरज ओझा द्वारा जिलाधिकारी आवास पर धरना दिये जाने की खबर चलाई गई। इस प्रकरण के सम्बन्ध में अवगत कराना है कि DM आवास पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर DM के खिलाफ धरने पर बैठे थे, जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया तो झूठा आरोप लगा रहे हैं. जिलाधिकारी प्रतापगढ़ संपूर्ण घटनाक्रम में साथ मौजूद थे। संपूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई संबंध नहीं है।

loading...