रोहित सरदाना के निधन पर PM मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, CM योगी समेत कई नेताओं ने व्यक्त किया शोक

देश के जानें-मानें पत्रकार और आजतक न्यूज़ चैनल के एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है, बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने से सरदाना का निधन हो गया, इसके अलावा वो कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे. अपने बेबाक अंदाज के लिए विख्यात रोहित सरदाना लम्बे समय से टीवी मीडिया का प्रमुख चेहरा रहे. रोहित सरदाना के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. रोहित सरदना के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पीएम मोदी ने कहा, लोग हमेशा रोहित को याद रखेंगे, दुःख की इस घड़ी में परिवार के प्रति संवेदनाएं।

वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं ने ट्वीट करके शोक व्यक्त किया है.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, हिंदी मीडिया जगत में बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान स्थापित करने वाले पत्रकार, रोहित सरदाना के निधन के समाचार से मैं स्तब्ध हूँ। वे बेहद प्रतिभाशाली और प्रभावी पत्रकार थे। उनके निधन से मीडिया जगत को बहुत बड़ी क्षति पहुँची है।उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ। ॐ शान्ति!

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा, वरिष्ठ पत्रकार श्री रोहित सरदाना जी का निधन अत्यंत दुःखद है। वह जनपक्षीय पत्रकारिता के अप्रतिम हस्ताक्षर थे। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शान्ति व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति