हार के डर से बौखला गई है ममता बनर्जी, अपनी पार्टी के पोलिंग एजेंट को भी गाली दे रही: PM मोदी

पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है, प्रधानमंत्री ने कहा, 2 मई से बंगाल में असोल परिवर्तन का महायज्ञ शुरू होगा। ये महायज्ञ तुष्टिकरण, तोलाबाजी करने वालों, बंगाल की महान जनता का तिरस्कार करने वालों को सबक सिखाएगा। अब बंगाल में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ विकास का डबल इंजन लगने वाला है.

पीएम मोदी ने कहा, ‘अब अभाव पीछे छुटेगा और आकांशी बंगाल का उदय होगा। भाजपा की डबल इंजन सरकार बंगाल को नया राजनीतिक वातावरण देगी। अब सरकार के फैसले सरकार तय करेगी, तोलाबाज तय नहीं करेंगे। इस बार बैसाख की आंधी TMC और उसके गुंडों को उड़ा कर ले जाएगी।

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को अहंकारी करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी(ममता बनर्जी) की नींद उड़ी हुई है, उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता है लेकिन दीदी को यह बात समझ नहीं आती। आज दीदी चुनाव आयोग, ईवीएम को गाली दे रही हैं। हालत ये हो गए हैं कि वे अपनी पार्टी के पोलिंग एजेंट को भी गाली दे रही है.

इससे पहले सिलीगुड़ी में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, दीदी अपनी रैलियों में अपने छप्पा भोट गैंग को ट्रेनिंग देने लगी हैं कि सुरक्षा बलों का घेराव कैसे करना है, कैसे उनको पीटना है और कैसे बूथ पर हमला करना है। देश के बहादुर सुरक्षा बल आतंकवादियों, नक्सलियों से नहीं डरते तो आपके पाले-पोसे गुंडों और आपकी धमकियों से डरेंगे क्या? दीदी और TMC के नेताओं की सोच क्या है ये अब खुलकर सामने आ रहा है। एक वीडियो सामने आया है जिसमे दीदी की करीबी एक नेता ने अनुसूचित जाति के लोगों का बहुत बड़ा अपमान किया है, उन्होंने कहा कि बंगाल में जो अनुसूचित जाति है, वो समुदाय भिखारियों की तरह व्यवहार करती है.