प्रशांत किशोर का ऑडियो लीक होने के बाद बोले ओवैसी, ममता के लिए मुसलमानों को बना रहे बलि का बकरा

दरअसल टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ‘क्लब हाउस चैट’ पर कुछ तथाकथित पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने यह कबूल किया कि बंगाल में भाजपा भारी है, यही नहीं प्रशांत किशोर ने मुस्लिम तुष्टिकरण की भी बात स्वीकार की, उसके बाद प्रशांत किशोर की बातचीत का ऑडियो सार्वजनिक हो गया. ऑडियो लीक होने के बाद सियासत गरमा गई है, अब इस मामलें में असदुद्दीन ओवैसी की भी इंट्री हो चुकी है. ओवैसी ने कहा कि ममता की विफलता के लिए मुसलमानों को बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

AIMIM प्रमुख और हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने प्रशांत किशोर के लीक ऑडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”मशहूर चुनावी रणनीतिकार यहां तथ्य रहित दिमाग से बोल रहे हैं। उन्होंने (ममता) बहुसंख्यक सांप्रदायिकता को बंगाल में जड़ जमाने की अनुमित उन्होंने (ममता) कैसे दी, इस पर आत्ममंथन की बजाय वह (पीके) विफलता के लिए मुसलमानों को बलि का बकरा बना रहे हैं।

ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में मुस्लिमों की संख्या 27 फीसदी है, लेकिन उनके पास केवल 6% सरकारी नौकरियां हैं। “उच्च शिक्षा में केवल 11% छात्र मुस्लिम हैं और 80% ग्रामीण मुसलमान% 5 हजार से कम कमाते हैं।