BJP ने सैफई परिवार में लगाई बड़ी सेंध, मुलायम यादव की भतीजी भाजपा की टिकट पर लड़ेगी ज़िला पंचायत का चुनाव

mulayam-yadav-faimily-loses-loksabha-election

भारतीय जनता पार्टी ने मुलायम सिंह यादव के परिवार में बड़ी सेंध लगा दी है, यूपी में हो रहे पंचायत चुनाव में भाजपा ने मुलायम सिंह यादव की भतीजी संध्या यादव को जिला पंचायत का टिकट दिया है, सैफई परिवार की सदस्य और पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव की बहन संध्या यादव को भाजपा ने दिया ज़िला पंचायत का टिकट वह मैनपुरी से सपा से ज़िला पंचायत अध्यक्ष हैं. मुलायम सिंह की भतीजी को भाजपा का टिकट मिलने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा गरम हो गई है.

पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव और संध्या यादव मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई अभय यादव के बच्चे हैं। धर्मेंद्र 2009 से 2019 तक बदायूं के सांसद थे, और पार्टी प्रमुख, पूर्व सीएम और मुलायम के बेटे अखिलेश यादव के करीबी माने जाते हैं।

मैनपुरी में तीस जिला पंचायत वार्डों के लिए सदस्य पद का चुनाव किया जाना है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभी सीटों के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. मुलायम सिंह की भतीजी संध्या यादव को वार्ड नंबर 18 घिरोर तृतीय से अपना प्रत्याशी बनाया है. सपा के गढ़ में भाजपा ने मुलायम की भतीजी को टिकट देकर सियासी चाल चली है।

मुलायम की भतीजी को भाजपा का टिकट मिलनें के बाद सपा की पूर्व प्रवक्ता व् कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट कर कहा कि किसी भी सपाई के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला। यह एक परिवार की गुलामी है या वह भी जानते हैं कि सपा भाजपा एक ही हैं ?

loading...