UP आने से पहले दहशत में मुख़्तार अंसारी, विकास दुबे की तरह गाड़ी पलटने का सता रहा डर, खाना-पीना छोड़ा

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की कोशिशों की वजह से दुर्दांत अपराधी मुख़्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल लाया जा रहा है, यूपी पुलिस की टीम सोमवार सुबह पंजाब रवाना हो गई, मुख़्तार को लाने की जिम्मेदारी तेजतर्रार आईपीएस अफसर और एडीजी प्रयागराज जोन प्रेमप्रकाश को सौंपी गई है..उन्हीं के नेतृत्व में गठित टीम पंजाब के रवाना हो चुकी है, पुलिस की टीम एम्बुलेंस और बज्र वाहन सहित करीब 20 गाड़ियों के काफिले के साथ रवाना हुई है। बांदा जेल पहुंचने पर RTPCR टेस्ट होगा और फिर उच्च सुरक्षा सेल में क्वॉरंटीन रखा जाएगा। पंजाब की रोपड़ जेल में मुख़्तार अंसारी की संभवतः यह आखिरी रात हो.

उत्तर प्रदेश आने से पहले मुख़्तार अंसारी काफी दहशत में है, रोपड़ जेल में आखिरी रात मुख्तार अंसारी को बहुत भारी पड़ रही है. सूत्रों ने बताया है कि UP जाने के नाम से डरे मुख्तार ने ना तो आज रात खाना खाया है और ना ही वो आज सो पा रहा है, सड़क के रास्ते यूपी भेजे जानें की खबर से दुर्दांत अपराधी दहशत में आ गया है, माफिया विकास दुबे की गाडी पलटने के बाद से ही मुख़्तार अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है, मुख़्तार पहले ही विकास दुबे की गाड़ी पलटने की घटना को लेकर पंजाब सरकार से अपने सुरक्षा की गुहार लगा चुका है,.

यूपी लाये जानें को लेकर चिंतित मुख़्तार अंसारी अब ज्यादा समय जेल में बनी अपनी विशेष बैरक में ही बिता रहा है, चिंता के मारे खाना-पीना पीना छोड़ दिया है, तीन टाइम खाना खाने वाला मुख़्तार अंसारी अब सिर्फ एक टाइम खाना खा रहा है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को दो हफ्ते के अंदर उत्तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट किए जाने का आदेश दिया. मुख्तार के केस और उसकी कस्टडी ट्रांसफर की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया, साथ ही कोर्ट पंजाब सरकार की दलीलों से संतुष्ट नहीं था।

loading...