मुरथल में रुका मुख़्तार अंसारी को ले जा रही यूपी पुलिस का काफिला

दुर्दांत अपराधी मुख़्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस की टीम सड़क के रास्ते पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल के लिए रवाना हो गई है, रोपड़ और बांदा जेल के बीच की दूरी लगभग 800-900 किलोमीटर है, लगभग 15 घंटे की यात्रा होगी। मुख़्तार को लाने की जिम्मेदारी तेजतर्रार आईपीएस अफसर और एडीजी प्रयागराज जोन प्रेमप्रकाश को सौंपी गई है..बांदा जेल पहुंचने पर RTPCR टेस्ट होगा और फिर उच्च सुरक्षा सेल में क्वॉरंटीन रखा जाएगा।

लगभग दोपहर 2 बजे यूपी पुलिस की टीम मुख़्तार अंसारी को लेकर रोपड़ जेल से बांदा के लिए निकली, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लगभग साढ़े 6 बजे मुख़्तार अंसारी को ले जा रही यूपी पुलिस का काफिला मुरथल में रुका। मुख़्तार अंसारी ने चाय, पानी और बाथरूम के लिए काफिले को आगरा में रोके जानें का आग्रह किया था लेकिन पुलिस ने मुरथल में रोका।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख़्तार अंसारी को बांदा ला रही यूपी पुलिस का काफिला शाम करीब साढ़े 7 बजे ग्रेटर नोएडा पहुंचा, यानि अन्धेरा होते-होते यूपी में प्रवेश कर गया, अनुमान लगाया जा रहा है कि सुबह तकरीबन चार बजे तक मुख़्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस बांदा जेल पहुँच जाएगी। बांदा जेल में मुख़्तार अंसारी को बैरक नंबर 15 में रखा जाएगा।

loading...