राजस्थान: मौलवी ने मस्जिद में नाबालिग के साथ किया बलात्कार, लड़की को कुएँ में फेंककर हुआ फरार

राजस्थान के भिवाड़ी से बलात्कार का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, एक मौलवी ने 14 वर्ष की नाबालिग के साथ मस्जिद में बलात्कार करने के बाद लड़की को कुएं में फेंककर फरार हो गया, आरोप है कि भिवाड़ी गाँव की एक मस्जिद में मौलवी ने 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया और फिर उसे एक कुएं में धकेल कर फरार हो गया। घटना के 7 दिन बाद, पीड़ित लड़की के परिवार ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, पुलिस ने एफआईआर दर्ज मामलें की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भिवाड़ी के सीओ हरिराम कुमावत ने जानकारी दी है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने मौलवी जफरू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वह मूल रूप से हरियाणा के पुन्हाना इलाके के बिसरू गांव का रहना वाला हैं। वह अलवर में परिवार के साथ रहता था। पीड़िता की ओर से दर्ज कराइ गई शिकायत में कहा गया है कि 1 अप्रैल 2021 की रात को मौलवी उसकी 14 साल की बेटी को घर से मस्जिद में ले गया। और वहां बलात्कार किया।

दोपहर करीब 3:30 बजे, जब लड़की के परिवार वाले उसकी तलाश में पहुंचे, तो आरोपी ने पीड़ित को एक कुएं में धकेल दिया। लड़की ने कुएं में गिरने के बाद शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद आसपास के ग्रामीण वहां जमा हो गए और कुछ देर बाद किसी तरह उसे कुएं से बाहर निकाला। पीड़ित के पिता एक ट्रक ड्राइवर हैं। पिता ने कहा कि वह घटना के समय घर पर नहीं था और किसी काम से बाहर गया था। उसके लौटने के बाद, परिवार ने उसे घटना से अवगत कराया, इसलिए रिपोर्ट दर्ज करने में एक सप्ताह लग गया।