घाटी में गरजी भारतीय सेना की बंदूकें, शोपियाँ में 3 और त्राल में 2 आतंकी ढ़ेर किये गए, एनकाउंटर जारी

जम्मू कश्मीर के शोपियां में भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. सेना ने मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को मार गिराया है, इसके अलावा सुरक्षाबलों ने अवंतीपुरा के त्राल इलाके में भी दो आतंकियों को मार गिराया है, एनकाउंटर अभी जारी है जबकि शोपियाँ में दो आतंकवादी अभी भी मस्जिद के अंदर से फायरिंग कर रहा है. मुठभेड़ में मारे गए आतंकी किस आतंकवादी संगठन के हैं अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है..

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ की जानकारी देते हुए कश्मीर ज़ोन पुलिस ने बताया कि सुबह तड़के अवंतीपोरा के त्राल इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे थे, अबतक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे जा चुके हैं, एनकाउंटर अभी जारी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शोपियां जिले के बाबा मोहल्ला इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के बारें में जानकरी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया। इसके बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी, कई घंटे तक चली मुठभेड़ में आख़िरकार सुरक्षाबलों ने अबतक तीन आतंकियों को ढ़ेर कर दिया, राहत की बात यह है कि ऑपरेशन को अंजाम देने वाले सुरक्षाबल के किसी भी जवान को कोई नुकसान नहीं हुआ. 15 दिन पहले भी सुरक्षाबलों ने शोपियां में चार आतंकवादियों को नरक लोक पहुंचाया था. जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना लगातार आतंकियों पर कहर बनकर टूट रही है।