केजरीवाल के सिविल डिफेन्स के लोगों ने बीच सड़क पर युवक बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल

दिल्ली के हौज ख़ास में केजरीवाल सरकार के सिविल डिफेंस के लोगों ने एक कार चालक की बीच सड़क पर बेल्टों से बेरहमी से पिटाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो के सामनें आने के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है, कपिल मिश्रा ने कहा है कि दिल्ली में केजरीवाल के “वसूली गैंग” सिविल डिफेंस की खाकी वर्दी पर तुरन्त बैन लगाया जाये। उन्होंने कहा कि जनता बहुत नाराज है, कोरोना के नाम पर लूटा जा रहा है। केजरीवाल के इन गुंडों के खिलाफ सड़कों पर भयानक नाराजगी है।

दरअसल, दिल्ली के हौज खास में ग्रीन लाइट पर चालान के लिए कार के सामने कूदने पर हुई कहासुनी के बाद सिविल डिफेंस वालों ने एक कार चालक को बेल्ट से पीट दिया। कहासुनी का कारण यह था कि डीसीडी कर्मी के सामने अचानक कार चालक ने ब्रेक लगाया। जिसके बाद पीछे से आ रही गाड़ी उसकी कार से टकरा गयी थी।

इस दुर्घटना के कारण कार चालक ने सिविल डिफेंस को मना किया जिसके बाद कहासुनी शुरू हो गईं। वहां कई सिविल डिफेंस वाले इकट्ठे हो गए और उन्होंने बेल्ट निकालकर कार चालक को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान भीड़ जुट गयी तब लोगों को पूरा मामला पता चला। उन्होंने सिविल डिफेंस वालों की गलती मानी। वहीं कुछ लोगों ने मिलकर सिविल डिफेंस वालों को पीट दिया।

loading...