झारखंड के कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी ने दी रेलवे के अधिकारी को धमकी, जानें पूरा मामला

झारखंड के कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी ने रेलवे के अधिकारी को देख लेनें की धमकी दी है, उन्होंने कहा, सांसद के बहकावे में नहीं आए नहीं तो जीएम को गुड्डा घुसने नहीं दूंगा। दरअसल यह मामला गोड्डा रेल परियोजना का उद्घाटन से जुड़ा हुआ है. झारखण्ड के जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी ने गोड्डा के भाजपा सांसद निशिकांत दुबे को बाहरी बताया है कि क्योंकि निशिकांत दुबे ही गोड्डा रेल परियोजना का उद्घाटन करने वाले हैं जबकि इरफ़ान अंसारी चाहते हैं भाजपा सांसद इसका उदघाटन न करें।

कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी ने अपने ट्वीट में लिखा, आदरणीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को कहना चाहता हूं कि गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे बाहरी हैं और उनका मन कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। वह भूल चुके हैं कि अब झारखंड में रघुवर दास की सरकार नहीं बल्कि हेमंत सोरेन जी की सरकार है। गोड्डा रेल परियोजना का उद्घाटन माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा किया जाएगा। गोड्डा सांसद कौन होते हैं उद्घाटन करने वाले। रेलवे के जीएम दायरे में रहे और सांसद के बहकावे में नहीं आए नहीं तो जीएम को गुड्डा घुसने नहीं दूंगा।

कांग्रेस विधायक ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, सांसद मिस गाइड करने का काम कर रहा है। रेल परियोजना में झारखंड का 50% पैसा लगा है और यह मुख्यमंत्री जी के हाथों से ही उद्घाटन होना है। इस बाहरी सांसद पर अविलंब कार्रवाई होनी चाहिए।यह लोगों को लड़ाने का काम कर रहे हैं और आदिवासी अल्पसंख्यक दलित को लगातार अपमान कर रहे हैं जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी द्वारा खुद को बाहरी बताये जानें के बाद अब भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने भी पलटवार किया है, भाजपा सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा, 7 वीं शताब्दी तक भारत में कोई मुसलमान नहीं था विधायक जी। 1947 में भारत व पाकिस्तान का बँटवारा हिन्दू व मुस्लिम के नाम पर हो गया।बाहरी तो आप हैं आपको भगा देना चाहिए? कुछ ज़्यादा ही चमचागिरी नहीं कर हैं? वैसे फुरकान साहब के साथ चाय पीने आ रहा हूँ मधुपुर, आप रहते तो अच्छा रहेगा।