बंगाल में गरजे योगी, बोले- 2 मई के बाद TMC के गुंडों को पाताल से भी निकालकर जेल में डालेंगे

साभार- डेक्कन हेरॉल्ड

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि TMC की गुंडागर्दी और अराजकता लंबे समय तक नहीं चल पाएगी। 2 मई के बाद टीएमसी के गुंडों को पाताल से भी खोजकर जेल पहुंचाने का काम करेंगे।

भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2 मई को बंगाल को TMC सरकार से मुक्ति मिलेगी। TMC के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट,TMC जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल के लोगों की पीड़ा ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है। BJP इसका समाधान करने आई है। TMC की गुंडागर्दी और अराजकता लंबे समय तक नहीं चल पाएगी। 2 मई के बाद TMC सरकार की विदाई सुनिश्चित है..टीएमसी पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, TMC के गुंडे कानून को नहीं मानते। 2 मई के बाद जब भाजपा की सरकार आएगी तो इन गुंडों को चुन चुनकर सजा दिलवाई जाएगी। अभी भी सत्ता का दुरुपयोग रुक नहीं रहा है। भाजपा के कार्यकर्ताओं को जगह-जगह इस सभा में आने से रोका जा रहा था। ममता दीदी जय श्रीराम के नारे से बहुत चिढ़ती हैं.

loading...