कांग्रेस के सहयोगी बदरुद्दीन बोले, असम में खेला होबे, इस बार BJP नहीं, हम करेंगे हॉर्स ट्रेडिंग

कांग्रेस के साथ मिलकर असम में विधानसभा चुनाव लड़ने वाले AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने दावा किया है की इस बार असम में उनकी सरकार बनेगी, इसके अलावा बदरुद्दीन ने यह भी कहा कि इस बार भाजपा नहीं बल्कि हमारी तरफ से हॉर्स ट्रेडिंग की जाएगी। असम के धुबरी से सांसद और AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा, 2 तारीख को हमारी सरकार आएगी, खेला होबो और हम जीतेंगे। जिन लोगों को हॉर्स ट्रेडिंग करने की आदत है वह यह करेंगे। लेकिन इस बार हॉर्स ट्रेडिंग उस तरफ से नहीं हमारी तरफ से होगी। हमारे लोग कितने बाहर जा रहे हैं, मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है. बदरुद्दीन अजमल ने कहा, बीजेपी के विधायकों ने अभी हमसे संपर्क नहीं किया है। मैं झूठ नहीं बोलूंगा लेकिन वह करेंगे। जिस दिन हमारी सरकार आएगी बीजेपी के विधायक हमसे संपर्क करेंगे।

आपको बता दें कि असम की सभी 126 सीटों पर मतदान सम्पन्न हो चुके हैं, 2 मई को नतीजे घोषित किये जायेंगे, नतीजे आने से पहले कांग्रेस ने अपने असम के कुछ उम्मीदवारों को राजस्थान शिफ्ट कर दिया है, लगता है कि कांग्रेस को अपने उम्मीदवारों पर भरोसा नहीं है, इसलिए ऐसा कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, 22 उम्मीदवारों को जयपुर शिफ्ट किया गया है, इसमें कांग्रेस और बदरुद्दीन की पार्टी AIUDF के उम्मीदवार हैं. सभी उम्मीदवारों को राजस्थान के उसी फेयरमोंट रिसॉर्ट में रखा गया है, जहां पार्टी के आंतरिक कलह के दौरान उसके विधायकों को पिछले जुलाई में रखा गया था।

असम के उम्मीदवारों को राजस्थान में रिसोर्ट में रखने की पुष्टि करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि चुनाव हारने के बाद भाजपा कांग्रेस विधायकों को तोड़ने की कोशिश करती है. राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “हम यहां आने वाले लोगों का ध्यान रखेंगे। लगभग 20 लोग यहाँ आये हैं। कांग्रेस खर्च वहन करेगी। जब तक बीजेपी केंद्र में है, हमेशा विधायक खरीदने की संभावना रहेगी।