पंजाब में हुआ केंद्रीय मंत्री के काफिले पर जानलेवा हमला, मूकदर्शक बनी रही अमरिंदर सिंह की पुलिस

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय वाणिज्य राज्य मंत्री सोम प्रकाश आज पंजाब के दौरे पर थे, होशियारपुर में उनके काफिले पर जानलेवा हमला हो गया, आरोप है कि मौके पर मौजूद पंजाब पुलिस ने हमले को रोकने की कोशिश नहीं की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि भारी संख्या में हमलावर केंद्रीय मंत्री के काफिले की ओर भागते हुए दिखाई दे रही हैं और मौके पर मौजूद पंजाब पुलिस कोई कार्यवाही करने के बजाय आराम से खड़ी होकर यह सब वाकिया देख रही है. आपको बता दें कि केंद्र सरकार और किसानों के बीच विज्ञान भवन की सभी बैठकों में उपस्थित सोम प्रकाश उपस्थित रहे थे.

केंद्रीय मंत्री पर हुए हमलें की पंजाब भाजपा ने कड़ी निंदा की है, साथ ही सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का इस्तीफा भी माँगा है, पंजाब भाजपा ने अपने ट्वीट में लिखा, केंद्रीय राज्य मंत्री श्री सोम प्रकाश जी के काफिले पर होशियारपुर में हमला। पंजाब पुलिस मूकदर्शक बन कर देखती रही। पंजाब भाजपा इस हमले की कड़ी निंदा करती है। कैप्टन अमरिंदर सिंह को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

पंजाब भाजपा के स्टेट जनरल सेक्रेटरी शुभाष शर्मा ने ट्वीट कर कहा, पंजाब में केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश जी पर कांग्रेसी गुंडो द्वारा किया गया हमला निंदनीय है, उन्होंने आगे लिखा, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जी आप ऐसे भाजपा को नहीं रोक सकते, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, अब पंजाब सरकार को बर्खास्त करने का समय आ गया है।

केंद्रीय मंत्री पर हुए हमलें की निंदा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने अपने ट्वीट में लिखा, पंजाब, होशियारपुर में केंद्रीय राज्य मंत्री श्री सोम प्रकाश जी के काफिले पर कैप्टन सरकार के आड़ में कांग्रेसी गुंडों द्वारा हमला पंजाब में कानून व्यवस्था की दयनीय स्थिति को दर्शाता है। यह एक प्रायोजित हमला है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। कैप्टन सरकार कुंभकरण की नींद सो रही है पंजाब में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।