तमिलनाडु में गरजे अमित शाह, कांग्रेस-DMK पर जमकर बोला हमला, राहुल गांधी को भी लिए आड़े हाथों

देश के पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव की धमक पूरे देश में सुनाई दे रही है। राजनैतिक पार्टियां सभी राज्यों में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रही हैं, इसी कड़ी में तमिलनाडु में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और डीएमके पर जमकर हमला बोला, यही नहीं शाह ने राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया।

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, एक ओर मोदी जी के नेतृत्व में NDA है और दूसरी ओर राहुल बाबा के नेतृत्व में UPA है। मोदी जी एक चाय बेचने वाले से लेकर देश के PM बनने वाले गरीबों के मसीहा के रूप में देश का नेतृत्व कर रहें और पलानीस्वामी सामान्य कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते-करते CM बने हैं..

कांग्रेस और डीएमके पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, दूसरी ओर DMK और कांग्रेस है.. कांग्रेस का चौथा जेनरेशन (4G) चल रहा है-जवाहरलाल नेहरू,इंदिरा गांधी,राजीव गांधी, राहुल गांधी। DMK तीसरा जेनरेशन (3G) है-करुणानिधि,स्टालिन और अब उदयनिधि को मुख्य​मंत्री बनाने के चक्कर में स्टालिन जी तमिलनाडु का भविष्य दांव पर लगाए हुए हैं..अमित शाह के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी तमिलनाडु दौरे पर हैं.’

तमिलनाडु के मोदुरिची में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, DMK और कांग्रेस लोकतंत्र में भरोसा नहीं करते हैं। वे वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति में भरोसा करते हैं। वे भ्रष्टाचार में भरोसा करते हैं। DMK और कांग्रेस 2-जी, 3-जी, 4-जी और जीजा जी के लिए जाने जाते हैं, नड्डा ने कहा, 13वें वित्त आयोग में तमिलनाडु को केवल 94,000 करोड़ रुपये मिले लेकिन जब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 14वां वित्त आयोग आया तो तमिलनाडु को 5,42000 करोड़ रुपये दिए गए। यह 4.5 गुना था। राज्य को देश मे सबसे ज्यादा 11 मेडिकल कॉलेज दिए गए.