बंगाल में सातवें चरण का मतदान जारी, विजयवर्गीय बोले- ममता बनर्जी चुनाव हार चुकी हैं

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का आज सातवें चरण का मतदान हो रहा है, सातवें चरण में बंगाल की 34 सीटों पर सुबह सात बजे से वोटिंग जारी है, पहले दो घटों में लगभग 17.95 मतदान हुआ है, सबसे अधिक मतदान मुर्शिदाबाद में दर्ज किया गया, इसके बाद मालदा, दक्षिण दिनाजपुर, पशिचम बर्धमान और कोलकाता दक्षिण में।

सातवें चरण के मतदान के बीच भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ममता बनर्जी चुनाव हार चुकी हैं, नंदीग्राम के चुनावों के पहले उनके बयान कुछ और होते थे। नंदीग्राम के बाद के बयान निराशा वाले बयान हैं क्योंकि उनको पता लग गया है कि नंदीग्राम में वे हार चुकी हैं। उनको पता लग गया कि जनता ने उनका असली चेहरा पहचान लिया है.

सातवें चरण के मतदान में भवानीपुर में वोट डालने के बाद टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा, ‘2/3 बहुमत के साथ ममता बनर्जी की सरकार बनेगी। कोरोना की दूसरी लहर चल रही है। हर दिन लोगों की मौत हो रही है लेकिन केंद्र सरकार चुनावों में व्यस्त है।”

सातवें चरण में लगभग तीन दर्जन सीटों के लिए, 284 उम्मीदवार मैदान में हैं और उनके भाग्य का फैसला 86 लाख से अधिक मतदाता करेंगे। चुनाव आयोग ने स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करने के लिए सातवें चरण में केंद्रीय बलों की 796 कंपनियों को तैनात किया है।