मंदिर की दानपेटी में मुस्लिम युवकों ने रखा था कंडोम, 1 महीनें बाद नवाज को होनें लगी खून की उल्टियाँ तो तौक़ीफ-रहीम..

कुछ मुस्लिम युवकों ने मंदिर की दानपेटी में कंडोम रख दिया था, उसके एक महीनें बाद नवाज नाम के मुस्लिम युवक को खून की उल्टियाँ होनें लगी, उसके बाद नवाज के साथी तौफीक और रहीम अपना गुनाह कबूलनें भगवान की शरण में पहुँच गए. ये पूरा मामला कर्नाटक के मेंगलुरु में स्थित कोरगज्जा के मंदिर का है, स्वामी कोरगज्जा को लेकर स्थानीयों के मन में असीम आस्था है। लोग उन्हें भगवान शिव का अवतार मानते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, भगवान की सजा से डरकर दोनों मुस्लिम युवकों ने मंगलुरु पुलिस के सामनें सरेंडर कर दिया, इन आरोपियों ने मंदिर की दान पेटी में कंडोम और दूसरी अश्लील चीजें डाली थी जिसके बाद महीने भर में इनके तीसरे साथी नवाज़ को ख़ून की उल्टियाँ हुयी और मौत हो गयी। इन्हें लगा इनके साथ भी ऐसा ही होगा। इसलिए इन्होनें पुलिस के सामनें सरेंडर कर दिया।

ऑपइण्डिया के मुताबिक, नवाज, तौफीक और रहीम के घृणित कुकृत्यों से श्रद्धालु निराश थे, पुलिस भी आरोपियों को नहीं पकड़ पा रही थी, श्रद्धालु लगातार कोरगज्जा भगवान से ऐसे विधर्मियों को सजा देने के लिए प्रार्थना कर रहे थे। कुछ दिन पहले भगवान ने अपने श्रद्धालुओं की सुनी और ऐसी स्थिति पैदा हो गई कि विधर्मी स्वयं मंदिर में आकर माफी माँगने लगे। जबकि एक विधर्मी को खून की उल्टी होने लगी और वो मर गया.