दिल्ली के स्कूलों में रोजाना एक घंटे होगी देशभक्ति पर चर्चा: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ऐलान किया है कि शहीद-ए-आज़म भगत सिंह, बाबा साहब अंबेडकर के विचारों को दिल्ली के घर-घर तक पहुंचाने के लिए दिल्ली के स्कूलों में रोज एक घंटे देशभक्ति पर चर्चा होगी, केजरीवाल ने कहा, हमने तय किया है कि दिल्ली के हर स्कूल के अंदर हर रोज़ 1 घंटे देशभक्ति के ऊपर चर्चा होगी। हमने तय किया है कि शहीद-ए-आज़म भगत सिंह, बाबा साहब अंबेडकर के विचारों को दिल्ली के घर-घर तक ले जाएंगे ताकि हर व्यक्ति देशभक्ति से ओतप्रोत हो.

केजरीवाल ने कहा, दुनिया के किसी भी शहर में दिल्ली की तरह 24 घंटे फ्री में बिजली नहीं आती। यकीन नहीं तो UP, हरियाणा-पंजाब में फोन करके पूछ लो। BJP-कांग्रेस वाले रोज मुझे गालियां देते है कि फ्री बिजली क्यों दे रखी है। मैं जनता से पूछना चाहता हूँ – फ्री बिजली होनी चाहिए या नहीं?

भाजपा पर निशांना साधते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा वालों ने चुनाव से दो महीने पहले कहा कि सब की कॉलोनियां पक्की कर दी, सबको रजिस्ट्री दे दी। अब इनके पास चले जाओं तो शक्ल नहीं दिखाते, सब भाजपा वाले भाग गए। हम जो कहते है, वो करते है। इसलिए जनता को हम पर भरोसा है।