हिन्दू-मुस्लिम भाई-भाई करने वालों से सोनम महाजन ने पूछा, बीच में जिहाद कहाँ से आयी

हिन्दू-मुस्लिम एकता को बढ़ावा देने के लिए अक्सर तथाकथित सेकुलर लोग हिन्दू-मुस्लिम भाई-भाई का नारा देते रहते हैं, अब ऐसे लोगों से पॉलिटिकल एनॉलिस्ट सोनम महाजन ने बड़ा सवाल पूछा है, सोनम का कहना है कि अगर हिंदू मुस्लिम भाई भाई तो ये बीच में जिहाद कहाँ से आयी? इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कृपया मोमिन से आग्रह करें कि वो काफ़िर को भी इंसान समझे।

दरअसल एंटी रेप एक्टिविस्ट योगिता भयाना ने अपने ट्वीट में लिखा, हिंदू और मुसलमान सब एक है,अगर आप हिंदू मुस्लिम में फ़र्क़ करने लगेंगे तो आप देश को तोड़ देंगे !! योगिता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनम महाजन ने लिखा, सब एक हैं तो फिर काफ़िर कौन है? अच्छा होता अगर इंसान, इंसान ही रहता। इस काफ़िर और मोमिन की लड़ाई ने देश तो क्या, पूरी दुनिया का बँटवारा कर दिया है। कृपया मोमिन से आग्रह करें कि वो काफ़िर को भी इंसान समझे।
हिंदू मुस्लिम भाई भाई, बीच में जिहाद कहाँ से आयी?

सोनम महाजन विभिन्न मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं, इससे पहले सोनम ने हाल ही में अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा को एक्सपोज किया था, जो किसान आंदोलन की आड़ में अपना धार्मिक एजेण्डा चलाने में जुटे हुए हैं.

loading...