कांग्रेस पर भड़के पूनावाला, कहा- राहुल-प्रियंका की क्या काबिलियत है जो इतना ऊँचा ओहदा मिला है

कांगेस की आंतरिक कलह अब खुलकर सामने आ गई है, कांग्रेस के असंतुष्टों और पार्टी नेतृत्व के बीच खींचतान एक निर्णायक दौर में पहुंच गया है. कांग्रेस में चल रहे आंतरिक घमासान को लेकर पॉलिटिकल एनालिस्ट शहजाद पूनावाला ने कहा है कि G-23 Vs G-3 (सोनिया, राहुल ,प्रियंका गांधी ) की लड़ाई हो रही है..इसके अलावा शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की काबिलियत पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन्हें किस वजह से पार्टी में इतना बड़ा ओहदा मिला, क्या काबिलियत है इनकी।

एक टीवी डिबेट में शहजाद पूनावाला ने कहा, आज परिवार ही मात्र पार्टी बन के सिकुड़ चुकी है …ये लड़ाई दरसल G-23 Vs G-3 (सोनिया, राहुल ,प्रियंका गांधी ) की बन चुकी है. मालूम हो कि गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल, आनंद शर्मा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत G-23 के नेताओं ने पार्टी के नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शहजाद पूनावाला ने कहा, जो सवाल पहले मैनें उठाया था कांग्रेस में रहकर, वही सवाल आज G-23 वाले उठा रहे हैं, वो बात और है कि उस समय यह G-23 वाले शहजाद पूनावाला का विरोध कर रहे थे..

शहजाद पूनावाला ने कहा कि क्या? लोकतंत्र का ढिंढोरा पीटने वाले राहुल गाँधी अपनी पार्टी में भी आंतरिक लोकतंत्र की थोड़ी से आबरू को बचाने की कोशिश करेंगे, क्या? इलेक्शन पर सवाल उठाने वाले राहुल गांधी अपनी ही पार्टी में सेलेक्शन की प्रक्रिया से बार-बार अध्यक्ष चुनकर आएंगे। इसके बाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा।

पूनावाला ने कहा कि कौन सी परफॉर्मेंस है, जिसकी वजह से प्रियंका गांधी को इतना ऊंचा ओहदा मिला, उनका राजनैतिक एक्सपीरियंस क्या था, जो उन्हें आते ही जनरल सेक्रेटरी बना दिया गया. उन्होंने कहा कि प्रियंका के बेल्ट में एक भी सीट कांग्रेस को नहीं मिली, ऊपर से अमेठी भी हरवा दी. उसके बावजूद जनरल सेक्रेटरी बनी हुई हैं, आखिर क्यों?

loading...