भाजपा में नहीं शामिल होंगे सौरव गांगुली, BJP का दामन थामने के लिए कोलकाता पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती

आज ( 7 मार्च, 2021 ) को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली है, इस रैली के जरिये भाजपा अपनी ताकत दिखाएगी, रैली से पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो सकते हैं, अब इस मामलें में बड़ी जानकारी निकलकर सामने आई है. खबर यह है कि सौरव गांगुली भाजपा में नहीं शामिल होंगे और भाजपा में शामिल होने के लिए मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता पहुँच चुके हैं.

कहा जा रहा था कि सौरव गांगुली और मिथुन चक्रवर्ती पीएम मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे, अब गांगुली नहीं सिर्फ मिथुन चक्रवर्ती ही रैली में मौजूद रहेंगे, मिथुन चक्रवर्ती कल रात साढ़े 11 बजे कोलकाता पहुंचे, आज दोपहर 12 बजे ब्रिगेड मैदान में बीजेपी में शामिल होंगे, बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी का झंडा थमाकर बीजेपी की सदस्यता दिलाएँगे।

आपको बता दें कि पीएम मोदी की रैली से पहले कोलकाता पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों की ओर से शहर में कड़े सुरक्षा इंतजाम किए जा रहे हैं। सभा स्थल और उसके आस पास सुरक्षा के लिए 1500 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। यह रैली भाजपा की राज्यव्यापी ‘परिवर्तन यात्रा’ के समापन के मौके पर हो रही है।

इस यात्रा में राज्य के 294 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया गया है। सुरक्षा एजेंसियों ने प्रधानमंत्री के पोडियम के सामने चार-स्तरीय बैरिकेड्स लगाए हैं, जहां से प्रधानमंत्री मोदी सभा को संबोधित करेंगे। मुख्य मंच के साथ दो और छोटे मंच बनाए जा रहे हैं, जिनमें से एक स्थानीय नेताओं के लिए होगा और दूसरा मंच मीडियाकर्मियों के लिए होगा।