असमिया गमछा पहन PM मोदी ने पुडुचेरी की नर्स से लगवाई वैक्सीन तो कांग्रेस बोली, उन्हें ये नहीं करना चाहिए था

देशभर में आज कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है, दूसरे चरण में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के AIIMS में वैक्सीन लगवाई, इसकी जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके दी..वैक्सीन लगवाने के बाद पीएम मोदी ने कहा, कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेज़ी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है। जो लोग वैक्सीन लेने योग्य हैं मैं उन सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं। साथ मिलकर भारत को कोरोना मुक्त बनाते हैं!

भारत बॉयोटेक की को-वैक्सीन लगवाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई संदेश देने का काम किया है. दरअसल, इस वैक्सीन पर विपक्ष के कई नेता सवाल उठा चुके हैं. अब पीएम मोदी ने कोवैक्सीन की डोज लेकर विश्वसनीयता के संकट को दूर करने की कोशिश की, साथ ही आत्मनिर्भर भारत का नारा बुलंद किया है।

पीएम मोदी द्वारा वैक्सीन लगवाने के बाद अब कांग्रेस की ओर से प्रतिक्रिया आई है, कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने वैक्सीन लगवाने के लिए पीएम मोदी की तारीफ भी की और तंज भी कसा.

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि अच्छा है प्रधानमंत्री ने वैक्सीन लिया, लोगों में भरोसा होगा। स्वागत करते हैं। कम से कम मोदी जी मुखौटा तो नहीं लगाते,जो है सो सामने है। होता तो ये सब पहले भी था, पहले के प्रधानमंत्री भी ये सब करते थे मगर छुपा के और मुखौटा लगा के मगर मोदी जी ऐसा नहीं करते, उन्होंने आगे कहा, हा मगर ये चुनावी केरल, पुडुच्चेरी और असम वाली चीजें नहीं करनी चाहिए थी पीएम को पर फिर भी अच्छा किया प्रधानमंत्री ने लगवाया।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असमिया गमछा पहनकर पुडुचेरी की नर्स से वैक्सीन लगवाया, सुबह तकरीबन 6 बजे जब लोग सो रहे थे, तब पीएम मोदी एम्स पहुँच गए और वैक्सीनेशन करवाया।