हाथरस: पहले बेटी को छेड़ा, फिर उसके पिता को गोलियों से भूना, पीड़िता ने सपा नेता को बताया आतंकवादी

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक किसान पिता की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई, गोली उस वक्त मारी गई जब किसान आलू की खुदाई करवा रहा था अपने खेत में.

जानकारी के मुताबिक ढाई साल पहले घर में घुसकर हत्यारोपियों ने मृतक की बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. बताया जा रहा है कि इसी से नाराज दबंगों ने सोमवार को इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया. बेटी ने चार नामजद सहित छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उधर घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

इस वारदात की चश्मदीद गवाह मृतक की बेटी ने मंगलवार को बताया कि मुख्य आरोपी गौरव समाजवादी पार्टी से संबंध रखता है। ये एक नंबर का आतंकवादी है। पीड़िता ने बताया कि सोमवार दोपहर साढ़े 3 बजे गौरव अपने साथियों के साथ खेत पर पहुंचा और पापा को मेरे और मम्मी के सामने गोली मार दी।

पीड़िता ने बताया कि 16 जुलाई 2018 को गौरव ने घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी की थी। इस पर पापा ने उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी जिसके बाद गौरव को 15 दिन की जेल भी हुई थी। जेल से लौटने बाद गौरव बदला लेने की फिराक में था और हमेश हम लोगों पर केस वापस लेने का दबाव बनता था। इतना ही नहीं, वह जान से मारने की धमकी भी देता था। अब उसने आख़िरकार पापा का मर्डर कर ही दिया।