हाथरस: सपा नेता गौरव सोंगरा ने बेटी न छेड़ने देने पर किसान पिता को गोलियों से भूना

उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक किसान पिता की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई, गोली उस वक्त मारी गई जब किसान आलू की खुदाई करवा रहा था अपने खेत में.

जानकारी के मुताबिक ढाई साल पहले घर में घुसकर हत्यारोपियों ने मृतक की बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. बताया जा रहा है कि इसी से नाराज दबंगों ने सोमवार को इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया. बेटी ने चार नामजद सहित छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उधर घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, गौरव सोंगरा नाम के अपराधी ने गोली मारी है, गौरव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पार वायरल हो रही हैं, जिससे साबित होता है कि यह व्यक्ति समाजवादी पार्टी ( सपा ) से जुड़ा हुआ है..

दरअसल, कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव नोजरपुर में सोमवार को खेत में आलू की खुदाई करवा रहे किसान अमरीश की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक की पुत्री ने चार नामजद सहित छह लोगों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. आरोपित गौरव अपने साथियों के साथ सफेद रंग की गाड़ी में आया और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. गोलियों से घायल होकर अमरीश वहीं गिर गए और फायरिंग करने वाले आरोपी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए. परिजनों द्वारा घायल अमरीश को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान अमरीश को मृत घोषित कर दिया.

loading...