एंटीलिया केस: NIA के सामनें सचिन वाजे ने कबूला जुर्म, बड़ी-बड़ी मछलियाँ भी फँस सकती हैं जाल में

कुछ दिनों पहले मुंबई में मुकेश अम्बानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी एक स्कॉर्पियो बरामद हुई थी, इस मामलें में अचानक सनसनी उस वक्त फ़ैल गई जब इस कार के मालिक की मौत की खबर सामने आई..उसके बाद इस मामलें की जांच गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय जाँच एजेंसी ( NIA ) को सौंप दी, अब NIA ने इस मामलें में बड़ी कार्यवाही करते हुए मुंबई के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वजे को गिरफ्तार कर लिया। सचिन वाजे इस समय NIA की कस्टडी में हैं और अब खबर आ रही है कि वाजे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है…

गौरतलब है कि मुकेश अम्बानी के घर के बाहर विस्फोटक से लदी स्कॉर्पियो में एक धमकी भरी चिट्ठी भी थी, एबीपी न्यूज़ के मुताबिक़, इस चिट्ठी को खुद मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे ने ही रखा था. NIA के पूछताछ में ये बात वाजे ने कबूल की है.

टूटी फूटी इंग्लिश में लिखी गई चिट्ठी को विनायक शिंदे के घर से मिले प्रिंटर के जरिए निकाला गया था जिसकी जांच फोरेंसिक टीम के जरिये की जा रहीं है. आज NIA, सचिन वाजे के अलावा मनसुख हिरेन हत्या के आरोपी विनायक और नरेश की कस्टडी की मांग करेगी। वजे की कबूलनामें के बाद अब बड़ी-बड़ी मछलियों के भी जाल में फँसनें के आसार हैं, क्योंकि इतना बड़ा काल सचिन वाजे अकेले नहीं कर सकते, खैर जांच में सब सामनें आ ही जाएगा।

loading...